Tuesday, July 28, 2009

पिता ने दिखायी जो राह वही बनी मेरे जीवन की पूंजी: घूरा राम !

सड़ा (बलिया), निप्र । दु:ख-दैन्य एवं संत्रास पूर्ण जीवन के बीच अपनी कठिन साधना से पिता ने जीने की जो राह बताई वही मेरे जीवन की पूंजी है और उन्हीं के आशीर्वाद से महान जनता जनार्दन के स्नेहित भाव के कारण मुझे एक जन प्रतिनिधि के रूप में जन सेवा का अवसर मिला है। मैं और मेरा समस्त परिवार आज उन्हे ससम्मान श्रद्धा सुमन अर्पित करता है।

प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक घूरा राम के पिता स्व. सहदेव राम की प्रथम पुण्यतिथि पर उनके गृह ग्राम पहाड़पुर में मंगलवार को आयोजित श्रद्धांजलि सभा में श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए घूरा राम ने उक्त उद्गार व्यक्त किया। सर्वप्रथम विधायक की माता पौधरिया देवी ने अपने दिवंगत पति के चित्र पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात श्रीराम और उनके अनुज सुभाष चन्द सहित सम्पूर्ण कुल परिवार के सदस्यों ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके कृत्यों को स्मरण किया।

इस अवसर पर विधायक शिव शंकर चौहान, केदार वर्मा सहित हाजी नूरुल बशर अन्सारी, बीरबल राम, हरेन्द्र सिंह, राजेश कुमार गुप्ता, इनल सिंह, जयराम गौतम, गणेश सिंह, अशोक कुमार प्रधान, अशोक वर्मा, विजय राम, परशुराम भारती आदि मौजूद रहे। क्षेत्र के हजारों नर नारियों ने श्रद्धांजलि समारोह में भाग लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में आनन्द उठाया।

No comments:

Post a Comment