Thursday, April 23, 2009

दिनदहाड़े हो रही आपराधिक घटनाओं से इलाकाई दहशत में

बैरिया (बलिया)। स्थानीय बाजार के तहसील मोड़ के समीप बजाज मोटरसाइकिल एजेंसी के मैनेजर जसू यादव की हौसलाबुलंद अपराधियों द्वारा मंगलवार को सरेआम एजेंसी के भीतर घुसकर गोली मारने की घटना से बाजार में दहशत की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

बता दें कि तीन वर्ष पूर्व इसी तरह दुकान में घुस कर दिनदहाड़े अपराधियों ने समाजसेवी अविनाश सिंह विदेशी की हत्या कर दी थी। दो वर्ष पूर्व बलिया क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक मुरली छपरा के शाखा प्रबंधक नन्द लाल मौर्य की सोनबरसा के पास बदमाशों ने पीछा कर गोली मार कर हत्या कर दी थी और एक वर्ष पूर्व शिवाल मठिया के प्रधान पवन यादव की हत्या होली का बाजार करके लौटते समय बदमाशों ने मोटरसाकिल से पीछा करके सुरेमनपुर-रानीगंज के बीच गोली मारकर कर दी थी किन्तु किसी भी मामले में न तो शूटरों का खुलासा हो पाया न ही हत्या का कारण ही सार्वजनिक हो पाया।

अब मंगलवार को जसू यादव की एजेंसी के भीतर घुस कर हत्या का प्रयास किये जाने के बाद फिर द्वाबा के आम लोग सहम गये। उनके मुंह से निकलने लगा है कि अपराधियों के बढ़ते हौसले के कारण अब क्षेत्र का कोई भी आम आदमी सुरक्षित नहीं रह गया है। लोगों का कहना है कि अब तक जो भी सनसनीखेज वारदातें हुई हैं उसमें एक ही मोटरसाइकिल पर तीन लोगों की सवारी ही सामने आई है।

No comments:

Post a Comment