Monday, October 7, 2013

पांच लाख के चेक संग शहीद के घर पहुंचे शाही !

 उत्तराखंड प्राकृतिक आपदा राहत के दौरान हेलीकाप्टर दुर्घटना में शहीद संजीव के परिवार वालों को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने सोमवार को पार्टी की तरफ से पांच लाख रुपये का चेक प्रदान किया तो उनकी आंखें एक बार फिर छलछला गईं। अपने बहादुर बेटे के खोने का गम पतनारी गांव में एक बार फिर ताजा हो गया।
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का कारवां सोमवार को चार बजे पतनारी गांव पहुंचा। वहां वे सबसे पहले शहीद के घर पहुंच बहादुर संजीव को श्रद्धांजलि दिए। परिजनों का कुशलक्षेम पूछा व पार्टी की तरफ से पांच लाख रुपये की सहायता राशि का चेक शहीद के पिता गौतम प्रसाद को प्रदान किया। श्री शाही ने कहा कि जांबाज संजीव की शहादत हर हिंदुस्तानी के लिए मदद की एक अद्वितीय मिसाल है। इससे हमारे युवा साथियों को अपनी जान की बाजी लगा देश की सेवा व देशवासियों की रक्षा की प्रेरणा मिलती रहेगी। शहीद के पिता गौतम ने एक बार फिर शहीद बेटे के नाम स्मारक लगाने या स्टेडियम बनाने की मांग की। इस पर श्री शाही ने कहा कि सत्ता में आते ही वे उनकी भावनाओं का सम्मान करने की पूरी कोशिश करेंगे। इस दौरान गोरक्ष प्रांत चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह संयोजक डा. अच्युत प्रताप सिंह, पूर्व विधायक अनिल पासी, देवेंद्र यादव, केतकी सिंह, भरत सिंह, सकलदीप राजभर आदि उपस्थित रहे।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का किया स्वागत
पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री शाही के आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरी सरगर्मी के साथ अपने नेता का स्वागत किया। पड़ोसी जनपद देवरिया के भागलपुर से ही काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने अपने नेता की अगुवाई करते हुए बलिया जनपद में प्रवेश कराया और तुर्तीपार चौराहा आते ही फूल मालाओं से लाद दिया। श्री शाही ने भी पूरे उत्साह के साथ कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। भागलपुर में गोरक्ष प्रांत चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह संयोजक डा. अच्युत प्रताप सिंह ने फूल माला से लाद स्वागत किया। वहीं तुर्तीपार में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेता चुन्नू सिंह, भरत सिंह, सूर्यबली प्रसाद, धर्मेद्र सोनी, अशोक मधुर, सरयू कन्नौजिया, लोहा सिह आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment