Tuesday, October 13, 2009

यूपी में आने वाला दिन कांग्रेस का : अनिल सिंह !

बलिया। प्रदेश की वर्तमान सरकार विकास से कोसों दूर अपना ध्यान सिर्फ फिजूल खर्च यानी मूर्तियों व अम्बेडकर पार्को के निर्माण में ही लगायी है। प्रदेश में व्याप्त सूखा और महंगाई की चिंता उन्हे थोड़ी भी नहीं है। केन्द्र से अनुदान के रूप में मिले 25 हजार करोड़ रुपये मूर्तियों व अम्बेडकर पार्को में खपा दिया। प्रदेश के प्रत्येक वर्ग के लोग भी इस बात को भली-भांति समझ गये हैं। इस लिए अब उप्र में आने वाला दिन कांग्रेस का ही होगा क्योंकि कांग्रेस ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो जाति, धर्म से ऊपर उठकर समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए काम करती है।

उक्त बातें कांग्रेस कमेटी के युवा ब्रिगेड के पूर्व महामंत्री अनिल सिंह ने प्रेसवार्ता में कही। श्री सिंह ने प्रदेश के वर्तमान सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह सरकार पूरी तरह से पथ भ्रष्ट हो चुकी है और उसकी उल्टी गिनती भी शुरू हो चुकी है।

दलितों का मसीहा बताने वाली इस सरकार में दलित ही महंगाई व सूखे की मार से कराह रहे हैं और यह मूर्तिया व अम्बेडकर पार्क बनाने में ही व्यस्त है। इनके द्वारा किये गये कार्यो को हाईकोर्ट पहले ही झटका दे चुका है और अब आगामी विधानसभा चुनाव में जनता देगी। केंद्र सरकार के उपलब्धियों को गिनाते हुए कहे कि नरेगा के अंतर्गत रोजगार के जाब कार्ड के अंतर्गत फर्जी ढंग से पैसा निकाले गये मामलों को गम्भीरता से लेते हुए केंद्र सरकार ने जांच का आदेश दे दिया है और दोषियों को दण्डित भी किया जायेगा। बढ़ रही महंगाई में गरीबों को राहत देने के लिए अरहर की दाल प्रत्येक सहकारी गल्ले की दुकान से 60 रु. प्रति किलो ग्राम से वितरित किया जा रहा है। प्रेसवार्ता के दौरान शम्भू शरण पथिक, अशोक कुमार सिंह, उषा सिंह आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment