Saturday, May 8, 2010

सदा जीवित रहेगी अंचल जी की अमिट पहचान : चन्द्रशेखर !

स्थानीय जूनियर हाईस्कूल के सभागार में समाजवाद के सजग प्रहरी पूर्व मंत्री शारदानन्द अंचल के असामयिक निधन से मर्माहत समाजवादी पार्टी रसड़ा द्वारा शुक्रवार को सर्वदलीय श्रद्धाजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें स्व. अंचल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हे श्रद्धांजलि दी गयी।

सपा नेता चन्द्रशेखर सिंह ने कहा कि समाजवाद के संघर्षो में स्व. अंचल की ऐतिहासिक भूमिका रही है। उनके निधन से समाजवादी राजनीति की अपूरणीय क्षति हुई है। कहा कि राजनीति में अंचल ने अपनी पहचान कायम की है वह सदा जीवित रहेगी। क्रान्तिकारी स्मारक समिति के प्रदेश अध्यक्ष अंजनी कुमार पाण्डेय, सजपा के जिलाध्यक्ष बलवन्त सिंह ने कहा कि अंचल के निधन से समाजवादी आन्दोलन की क्षति तो हुई ही है साथ ही उनका व्यक्तिगत नुकसान भी हुआ है।

सभा को भाजपा के शिवभूषण तिवारी, हर्षनारायण सिंह, कांग्रेस के शिवजी तिवारी , दीनानाथ सिंह, बुन्देला कन्नौजिया, अधिवक्ता मंजीत सिंह, सियाराम यादव, सपा के संजय यादव, रवीन्द्र यादव, विजय शंकर यादव, लल्लन यादव, डा. बालचन्द्र राम, विजय ठाकुर, अभय सिंह रिंकू, जब्बार अन्सारी, जहीर अन्सारी तथा समाज सेवी सुरेश राम ने सम्बोधित किया तथा श्रद्धांजलि अर्पित की। अध्यक्षता सपा विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष विजय शंकर यादव तथा संचालन महासचिव पुरुषोत्तम यादव ने किया।

No comments:

Post a Comment