Monday, May 3, 2010

आवास विकास ने जेबीसीसी को 6 विकेट से रौंदा !

बलिया। पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की स्मृति में यहां वीर लोरिक स्टेडियम में चल रही रात्रिकालीन जिला क्रिकेट लीग चैम्पियनशिप के अंतर्गत शनिवार को खेले गये पहले मैच में जीत का सेहरा आवास विकास कालोनी की टीम के सिर बंधा। वहीं बीसीसी नागाजी व करनई की टीम के बीच खेला गया मैच आंधी-पानी की भेंट चढ़ गया जिसकी वजह से इन टीमों ने एक-एक अंक बांट लिये।

दुधिया रोशनी में जेबीसीसी पिपरपाती ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन विपक्षी टीम की घातक गेंदबाजी ने कप्तान के मंसूबे पर पानी फेर दिया। इसकी वजह से स्कोर बोर्ड पर महज 64 रन ही अंकित हो सके। दहाई के आंकड़े को बस अनिल ही छू सके। उन्होंने 18 रन बनाये। मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गये सुरेश ने पांच व गौरव ने चार विकेट चटकाये जबकि शशांक को एक विकेट मिला। अम्पायर की भूमिका में रहे धर्मेद्र सिंह व अनुपम सिंह।

दूसरे मैच में भिड़ंत बीसीसी नागाजी व करनई के बीच हुई। टास हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए नागाजी की टीम 16 ओवर में 114 रनों पर ही सिमट गयी। उत्कर्ष ने 27 व रोहित ने 23 रन बनाये। करनई की तरफ से कन्हैया ने चार विकेट झटक डाले वहीं मारकण्डेय ने दो और प्रिंस ने एक विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी करनई की टीम को शुरूआती दौर में ही तीन झटके मिले जबकि स्कोर था 4.4 ओवर में 40 रन तभी बारिश शुरू हो गयी और मैच रोक देना पड़ा। मैच के अम्पायर मदन मोहन व मनीष दूबे रहे। इसके पूर्व सांसद नीरज शेखर ने आयोजन सचिव अजीत सिंह बाबू के साथ दूसरे मैच का विधिवत उद्घाटन किया।

No comments:

Post a Comment