Sunday, December 8, 2013

राष्ट्र को स्वस्थ व्यवस्था देने को 'आप' प्रतिबद्ध

आम आदमी पार्टी देश को स्वस्थ व जवाबदेह व्यवस्था देने को प्रतिबद्ध है। दिल्ली के चुनाव परिणाम ने स्पष्ट कर दिया है कि मौकापरस्त राजनीति का अब अंत होगा। यह बातें पार्टी के वरिष्ठ सदस्य मोहम्मद आजम ने कही। इसी क्रम में अमित दुबे ने कहा कि दिल्ली का चुनाव परिणाम जनता द्वारा दिया गया जनमत व मजबूत लोकतंत्र की मांग का संकेत है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस दौरान दिल्ली विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी मनाई, मिष्ठान खिलाया, पटाखे फोड़े और कहा कि लोक सभा चुनाव में दोगुने उत्साह से लगेंगे। इस मौके पर अमरेंद्र सिंह, मोहम्मद आजम, लक्ष्मण सिंह, ओमप्रकाश सिन्हा, तेज नारायण, विवेक सिंह, मुकेश सिंह, आनंद सिंह आदि मौजूद थे।
'आप' की जीत भ्रष्टाचारियों के मुंह पर तमाचा : अजय पाठक
आम आदमी पार्टी की दिल्ली में हुई शानदार जीत पर अमर शहीद मंगल पांडेय के पैतृक गांव नगवा में 51 किग्रा मिष्ठान बांट कर खुशी का इजहार किया गया। समाजसेवी अजय पाठक ने कहा कि दिल्ली की जनता ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वालों के मुंह पर करारा तमाचा मारा है। इससे स्पष्ट हो गया है कि आने वाले चुनाव में भी भ्रष्ट राजनीतिज्ञों का सफाया तय है। इस मौकेपर गुलाब चंद्र पाठक, भरत पाठक, सुरेंद्र दादा, दिलीप सिंह, केदार श्रीवास्तव, मनू सिंह, विमल पाठक, शत्रुघ्न पाठक, त्रिभुवन पाठक, रामेश्वर, चंदन आदि मौजूद थे।
बिल्थरारोड में निकाला विजय जुलूस
बिल्थरारोड (बलिया): भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग में दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आप पार्टी को मिले अप्रत्याशित जनसमर्थन से उत्साहित समर्थकों ने रविवार देर शाम नगर में विजय जुलूस निकाला और गगनभेदी नारे लगाए। आप पार्टी के कार्यकर्ताओं का जत्था नगर के विभिन्न मुहल्लों में भ्रमण किया तथा लोगों का आह्वान किया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लोकसभा चुनाव तक ऐसे ही विरोध दर्ज कराएं। जुलूस में समाजसेवी रामनगीना शास्त्री, जेपी सिंह, विनोद यादव, एजाज अहमद आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment